Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

शाओमी ने रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो यूजर्स को MIUI 10 के डाउनग्रेड को लेकर चेतावनी दी है और एंटी रोलबैक फीचर की घोषणा की है। नए पॉलिसी के अनुसार MIUI 10 ग्लोबल बीटा 8.7.6 टेस्टर्स इन हैंडसेट का इस्तेमाल कर रहे हैं और कहा है कि यूजर्स अपने ROM को पहले वाले वर्जन या बीटा वर्जन में डाउनग्रेड नहीं कर पाएंगे। कंपनी ने ये कदम उठाते हुए कहा है कि ऐसा इसलिए किया गया है कि जिससे सिस्टम में कोई खराबी न आए और यूजर्स को अपना फोन चलाने में कोई दिक्कत न हो। शाओमी के इस नए पॉलिसी का असर रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो यूजर्स को हो सकता है।

शाओमी ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा है कि एंटी रोलबैक प्रोटेक्शन सिर्फ सिस्टम स्टैबिलिटी और डिवाइस की सिक्योरिटी के लिए है। कंपनी इसके लिए दोनों हैंडसेट यूजर्स को चेतावनी दे रही है कि वो ऐसा कदम न उठाएं और MIUI ग्लोबल बीटा 8.7.6 से डाउनग्रेड न करें। वहीं जिन यूजर्स ने अपडेट के बाद फोन को पुराने अपडेट में बदल दिया है और फोन में दिक्कत आ रही है वो शाओमी के सर्विस सेंटर जाकर इससे निजात पा सकते हैं।

 

 

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement