Actor Arshad Warsi on Total Dhamaal

दि राइजिंग न्‍यूज

गैजेट्स डेस्‍क।

 

Xiaomi ने अब भारत में अपना एमआइ होम सिक्योरिटी कैमरा बेसिक लॉन्च किया है। इससे पहले कंपनी ने एमआइ होम सिक्योरिटी 360 लॉन्च किया था। शाओमी के नए होम सिक्योरिटी कैमरे की खासियत यह है इसकी मदद से आप 1080 पिक्सल पर 130 डिग्री वाइड एंगल के साथ वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

इस कैमरे की खासियतों की बात करें तो इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का सपोर्ट है और साथ ही इसमें पावर डिटेक्शन इंजन, इंफ्रेड नाइट विजन के साथ टॉक बैक फीचर भी दिया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक, इसमें सिक्योर लोकल स्टोरेज और क्लाउड एनएएस (NAS) स्टोरेज भी मिलेगी। इस कैमरे की कीमत 2,299 रुपये है लेकिन ऑफर के तहत इसे 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसकी बिक्री कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com से हो रही है।

कैमरे के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसकी मदद से 20 फ्रेम प्रति सेकेंड की दर से वीडियो रिकॉर्ड होगा। इसमें एमआइ मोशन डिटेक्शन भी है। इसके अलावा इसमें 5 वोल्ट-1 एम्पीयर का पावर इनपुट, माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट और वाई-फाई का सपोर्ट है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement