Rajashree Production Declared New Project After Three Years of Prem Ratan Dhan Payo

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

Xiaomi  ने आज Redmi Note 5 और Note 5 Pro के साथ Mi TV 4 (55 इंच) को भी भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारत में इसकी कीमत 39,999 रुपये रखी है। इसकी सबसे खास बात ये है कि ये एक सिक्के जितना पतला है। कंपनी के दावे के मुताबिक ये दुनिया का सबसे पतला LED TV है।

Mi TV 4 का मेजरमेंट 4.9mm है और दावे के मुताबिक ये iPhone 7 से भी 30 फीसदी तक पतला है। Mi TV 4 में फ्रेमलेस डिजाइन दिया गया है। साथ ही इसमें 10 स्पीकर के साथ Mi TV बार, 2 वायरलेस रियर सैटेलाइट स्पीकर और एक सबवूफर इंटीग्रेट किया गया है।

ये मॉडल 2 अप-फायरिंग स्पीकर के साथ Dolby Atmos ऑडियो टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। जो कंपनी के दावे के मुताबिक, बेहतरीन 3D साउंड एक्सपीरियंस देता है। Mi TV 4 एक मॉड्यूलर डिजाइन के साथ आता है। यानी इसे भविष्य में अपग्रेड किया जा सकता है। इस मॉडल में Mi पोर्ट दिया गया है जो Mi TV Bar को डिस्प्ले से जोड़ता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Wi-Fi, ब्लूटूथ, Ethernet, HDMI और USB का सपोर्ट दिया गया है। 

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement