Shahrukha Khan Son Abram Reaction on Zero Trailer

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

कुछ स्मार्टफोन यूजर्स हैं जो छोटा स्मार्टफोन कैरी करना पसंद करते हैं, उन्हें बड़े स्मार्टफोन यूज करने में दिक्कत होती है। सोचिये अगर आपकी जरूरतें छोटे से छोटे स्मार्टफ़ोन से पूरी हो जायें तो आप क्यों बड़े स्मार्टफोन रखेंगे। अगर अभी आप अपने बड़े स्मार्टफोन से उब गए हैं तो अब और ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि दुनिया का सबसे छोटा 4 जी स्मार्टफोन मार्केट में आ गया है। इस फ़ोन में जो सबसे शानदार ख़ासियत है उसे जान आप भी खुश हो जायेंगे।

बता दें, यह फ़ोन दुनिया का सबसे छोटा स्मार्टफोन होने के साथ साथ ये पानी में भी फोटो क्लिक और वीडियो शूट कर सकता है। यानी इसके जरिये आप आसानी से पूल पार्टी में फोटो और वीडियो ले सकते हैं। दरअसल, अमेरिका की है "यूनिहर्ट्ज" (Unihertz) कंपनी ने दुनिया का सबसे छोटा 4स्मार्टफोन यूनिहर्ट्ज एटम (Unihertz Atom) लॉन्च किया है। जिसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इसमें 2.45 इंच की डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 432×240 पिक्सल है। इस फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर है और इसमें 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज दी गई है।

इसके अलावा यूनिहर्ट्ज एटम में 2000mAh की बैटरी और फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। यह फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करता है और इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल सिम सपोर्ट, 4G, USB टाइप-सी, NFC, FM रेडियो, 3।5mm का हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई, GPS और ओटीजी का सपोर्ट है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement