Nitin Gadkari Biopic Trailer Out

दि राइजिंग न्यूज़

गैजेट डेस्क।

 

व्हाट्सऐप एक ऐसा काम करने जा रहा है जिसके बाद आपका भी मन करेगा कि इस ऐप को डिलीट कर दें। जी हां, व्हाट्सऐप के नए अपडेट के बाद आपको विज्ञापन देखने को मिलेंगे और यह आप शायद ही चाहेंगे कि आपके व्हाट्सऐप ऐप पर विज्ञापन दिखे। फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि वह जल्द ही व्हाट्सऐप पर विज्ञापन दिखाने वाला है। व्हाट्सऐप पर आने वाला विज्ञापन कुछ वैसा ही होगा जैसा कि इंस्टाग्राम स्टोरीज और फेसबुक मैसेंजर में आता है यानि जल्द ही आपको व्हाट्सऐप के स्टेटस में वीडियो विज्ञापन दिखने वाले हैं। इसकी जानकार व्हाट्सऐप को ट्रैक करने वाले WABetaInfo ने ट्वीट करके दी है।

बता दें कि इससे पहले भारत के दौरे पर आए व्हाट्सऐप के उपाध्यक्ष क्रिस डेनियल ने भी कहा था कि कंपनी स्टेटस फीचर में विज्ञापन दिखाएगी। व्हाट्सऐप के इस फीचर को लेकर WABetaInfo ने ट्विटर पर एक पोल भी कराया है जिसके आंकड़े चौंकाने वाले हैं। पोल में शामिल 40 फीसदी लोगों ने कहा है कि यदि कंपनी व्हाट्सऐप पर विज्ञापन दिखाती है तो वे व्हाट्सऐप को अपने फोन से डिलीट कर देंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement