Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

गैजेट्स डेस्‍क।

 

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप ने अपने यूजर्स के कुछ अकाउंट्स बंद करने का निर्णय लिया है। व्हाट्सऐप के ब्लॉग के मुताबिक, कंपनी उन लोगों के अकाउंट्स बंद करने जा रही है जो जीबी व्हाट्सऐप और व्हाट्सऐप प्लस जैसे ऐप इस्तेमाल कर रहे हैं। दरअसल, ये दोनों ऐप व्हाट्सऐप के थर्ड पार्टी फर्जी ऐप्स हैं। ब्लॉग में कहा गया है कि कुछ डेवलपर्स व्हाट्सऐप के असली ऐप को एडिट करके फर्जी ऐप बना रहे हैं।

व्हाट्सऐप ने अपने faq पेज पर एक लेख के माध्यम से बताया है, यदि आपको भी आपके व्हाट्सऐप ऐप में Temporarily banned का मैसेज मिला है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, बल्कि इसका मतलब यह है कि अभी तक आप व्हाट्सऐप का फर्जी ऐप इस्तेमाल कर रहे थे। ऐसे में आपके लिए अच्छा होगा कि आप वास्तविक ऐप डाउनलोड करें।

व्हाट्सऐप ने कहा है कि कंपनी उपरोक्त दोनों फर्जी ऐप्स की सिक्योरिटी की गारंटी नहीं लेती है। साथ ही कंपनी ने कहा है कि आप अपने फोन में इस यूआरएल को टाइप करके व्हाट्सऐप के वास्तविक ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।

https://www.whatsapp.com/android/

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement