Bhojpuri Film Balamua Tohre Khatir Will Release on 31 August

दि राइजिंग न्यूज़

गैजेट डेस्क।

 

वॉट्सऐप का नया अपडेट आया है। यह अपडेट iOS 10 और इससे ऊपर के वर्जन के लिए है। इस नए अपडेट के बाद iPhone यूजर्स को एक नोटिफिकेशन एक्स्टेंशन सपोर्ट मिलेगा जिसके जरिए वो नोटिफिकेशन स्कैन से ही मीडिया फाइल्स देख सकेंगे।

 

फिलहाल वॉट्सऐप का ये वर्जन 2.18.80 चुनिंदा iOS यूजर्स को दिया जा रहा है। WABetainfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फीचर के तहत नोटिफिकेशन से ही मीडिया फाइल्स डाउनलोड किया जा सकेगा और इसके लिए आपको वॉट्सऐप ओपन करने की भी जरूरत नहीं होगी। रिपोर्ट के मुताबिक नोटिफिकेशन से ही मीडिया फाइल्स देखने के लिए यूजर्स को नीचे की तरफ स्वाइप करना होगा।

फिलहाल ये आधिकारिक नहीं है कि कब इसे सभी iPhone यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा, जिसमें iOS 10 या उससे ऊपर के वर्जन हैं। ये फीचर एंड्रॉयड में आएगा या नहीं इसकी कोई जानकारी नहीं है।गौरतलब है कि हाल ही में वॉट्सऐप ने भारत में फॉर्वर्ड मैसेज को लेकर हो रही हिंसात्मक घटनाओं के बाद इससे बचने के फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा कुछ फीचर्स की टेस्टिंग भी की जा रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll