Amitabh Bachchan on Z Plus Securities to Politicians

दि राइजिंग न्‍यूज

गैजेट्स डेस्‍क।

 

वॉट्सऐप में अब एक नया फीचर जुड़ गया है। इस फीचर के तहत यूजर्स ग्रुप मैसेज का प्राइवेट रिप्लाई कर सकते हैं। इस फीचर को “रिप्लाई प्राइवेटली” कहा जाएगा और इसके तहत वॉट्सऐप ग्रुप के मैसेज का प्राइवेट रिप्लाई कर सकते हैं। अब भी ग्रुप मैसेज का रिप्लाई कर सकते हैं, लेकिन यह ग्रुप में दिखता है। इस नए फीचर से यूजर सीधे उस मैसेज के जरिए सेंडर से बात कर सकते हैं।

यह फीचर हर तरह के वॉट्सऐप ग्रुप पर लागू होगा और पुराने मैसेज का रिप्लाई भी इसके तहत दिए जा सकेंगे। WABetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, ये फीचर वॉट्सऐप के एंड्रॉयड के लिए दिए जाने वाले बीटा वर्जन के लिए दिया गया है और आने वाले समय में इसे नॉर्मल वर्जन में भी दिया जाएगा।

गौरतलब है कि वॉट्सऐप में अब स्टीकर्स की शुरुआत हो रही है और इसका अपडेट पहले ही आ चुका है। अब कंपनी इन स्टीकर्स का दायरा बढ़ा रही है और अब ज्यादा डेवेलपर्स स्टीकर्स तैयार करके इस प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर सकते हैं। स्टीकर्स का यह फीचर एंड्रॉयड और iOS दोनों ही प्लेटफॉर्म के लिए है। यूजर्स चाहें तो थर्ड पार्टी स्टीकर्स भी डाउनलोड कर सकते हैं।  

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement