Crowd Rucuks At Sapna Chaudhary Program in Begusaray of Bihar

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

Volvo ने भारत में नई SUV XC40 को लॉन्च कर दिया है। इस SUV को केवल एक वेरिएंट- R-Design ट्रिम में पेश किया गया है और कंपनी ने इसकी कीमत 39.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है। इस कार में 1969cc डीजल इंजन दिया गया है जो 190PS का पावर और 400Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को ट्रांसमिशन के लिए 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक इस SUV की टॉप स्पीड 210kmph है।

इस प्रीमियम SUV में ऐपल कार प्ले, एंड्रॉयड ऑटो और नेविगेशन जैसे फीचर्स के साथ 9-इंच टचस्क्रीन दिया गया है। इंटरटेनमेंट के लिए इसमें हार्मन कार्डन स्टीरियो सिस्टम दिया गया है। साथ ही इसमें की-लेस एंट्री, वायरलेस चार्जिंग, पावर टेलगेट, पैनारोमिक सनरूफ और पार्क असिस्ट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

सुरक्षा के लिहाज से इसमें रन-ऑफ-रोड प्रोटेक्शन, एडैप्टिव क्रूज कंट्रोल, सेमी-ऑटोनॉमस ड्राइव, रोड साइन इंफॉर्मेशन और ब्रेक सपोर्ट के साथ क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट दिए गए हैं। भारतीय बाजार में XC40 का मुकाबला BMW X1, Audi Q3 और Mercedes-Benz GLA जैसी कारों से रहेगा।

 

 

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement