Anil Kapoor Will be Seen in The Character of Shah jahan in Next Project

दि राइजिंग न्यूज़

गैजेट डेस्क।

 

Vodafone ने 47 रुपये वाला एक नया प्री-पेड पैक पेश किया है। अब इसमें यूजर्स को 7,500 सेकेंड्स या 125 मिनट की लोकल और STD वॉयस कॉलिंग, 50 लोकल और नेशनल SMS और 500MB 3G/ 4G डेटा दिया जाएगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

 

हालांकि कंपनी का यही प्लान गुजरात और हिमाचल प्रदेश में 48 रुपये में उपलब्ध है। साथ ही कंपनी बिहार और झारखंड सर्किल में 47 रुपये में 1GB तक 3G/ 4G डेटा उपलब्ध करा रही है। गौर करने वाली बात ये भी है कि कंपनी चेन्नई, कोलकाता, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्किल में 150 का टॉकटाइम दे रही है।

खास बात इस प्लान की ये है कि इसे 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ पेश किया गया है। आमतौर पर 50 रुपये के अंदर मिलने वाले प्लान्स की वैलिडिटी 28 दिनों की नहीं होती। अब तक का सबसे बेहतर प्लान इस रेंज में रिलायंस जियो के पास है। जियो के पास 49 रुपये वाला प्लान है लेकिन ये प्लान भी केवल जियोफोन यूजर्स के लिए ही है।

 

वोडाफोन के इस प्लान की खास बात ये भी है कि इसमें लोकल/STD/नेशनल रोमिंग सेकेंड्स यूजर्स को मिलेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस प्लान को केवल बैलेंस डिडक्शन मोड में ही ऐक्टिवेट किया जा सकता है।

दूसरी तरह जियो के 49 रुपये वाले प्लान की बात करें तो कंपनी इस प्लान में 1GB 4G डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 50 SMS ग्राहकों को देती है। लेकिन जियो का ये प्लान केवल जियोफोन यूजर्स के लिए वहीं वोडाफोन को प्लान सभी प्रीपेड यूजर्स के लिए है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement