Swara Bhaskar Speaks on Her Disabilities

दि राइजिंग न्यूज़

गैजेट डेस्क।

 

वोडाफोन और आइडिया जैसी दो बड़ी कंपनियों के एक हो जाने के बाद भी इनकी ओर से कोई ऐसा प्लान निकलकर नहीं आया है, जिससे Jio की बादशाहत खत्म हो सके। हालांकि, अब वोडाफोन ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया 159 रुपये वाला प्लान पेश किया है। इस प्लान का मुकाबला एयरटेल और जियो के 149 रुपये वाले प्लान से रहेगा।

एयरटेल की तरह ही वोडाफोन भी अपने इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 1GB डेटा दे रहा है। यानी ग्राहकों को इसमें कुल 28GB डेटा मिलेगा। डेटा के अलावा ग्राहकों को प्रतिदिन 100 SMS और पूरी वैलिडिटी के दौरान अनलिमिटेड वॉयस कॉल का फायदा भी मिलेगा। वोडाफोन के इस नए प्लान की विस्तार से बात करें तो इसमें दिए जा रहे अनलिमिटेड कॉलिंग में प्रतिदिन 250 मिनट और प्रतिहफ्ते 1000 मिनट की बाध्यता रहेगी। साथ ही यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के दौरान 100 से ज्यादा यूनिक नंबरों में कॉल करने की अनुमति नहीं होगी। दूसरी तरफ SMS की बात करें तो ये सभी सर्किलों में समान नहीं है। यानी कुछ सर्किलों में प्रतिदिन 100SMS दिया जाएगा तो कहीं पूरी वैलिडिटी के दौरान केवल 100SMS ही मिलेगा। 28 दिनों की वैलिडिटी वाला वोडाफोन का ये प्लान वोडाफोन के सारे 4G सर्किलों में चुनिंदा यूजर्स के लिए ही वैलिड होगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement