Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क

Vivo X21 UD स्मार्टफोन कंपनी का भारत में लॉन्च होने वाला अगला हैंडसेट हो सकता है। महीने की शुरुआत में वीवो ने Vivo X21 UD को अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में उपलब्ध करवाया था। फोन चीन में भी दस्तक दे चुका है। Vivo X21 UD की ख़ासियत है इसका अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर। यानी, इसमें फिज़िकल बटन का होना तय माना जा रहा है। यूज़र को सर्कुलर टच में डिस्प्ले के सहारे ही अनलॉक करने की सुविधा रहेगी। ध्यान रहे, यह उन चुनिंदा स्मार्टफोन में से है, जिसमें गूगल ने एंड्रॉयड पी बीटा अपडेट की सुविधा दी है।

वीवो की ओर से भेजे गए इनवाइट में बड़ा सा X दिख रहा है, जो इसके भारत में एक्स सीरीज़ की दस्तक का इशारा देता है। Vivo X21 UD,  X20 Plus UD के बाद कंपनी का दूसरा स्मार्टफोन है, जो इन डिस्प्ले सेंसर को लेकर आया है। 

संभव है, वीवो X20 Plus UD को ही भारत उतारे, जो अभी चीन में ही बिकता है। Vivo X21 UD एक मिड रेंज स्मार्टफोन है। कीमत के मामले में Vivo X21 UD 3,598 चीनी युआन (37,100 रुपये) कीमत वाला है। भारत में यह फोन  Honor 10 और OnePlus 6 को टक्कर देगा, जिनकी एंट्री जल्द होने वाली है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement