Second Teaser of Movie Sanju  Released

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्क।

रविवार को लखनऊ में प्रीमियम स्‍मार्टफोन के वैश्विक ब्रांड वीवो ने अपना फ्लैगशिप वी7 प्‍लस लांच किया। इसे नए वी7 प्‍लस स्‍मार्टफोन को जानी-मानी गायिका नंदिनी देब ने यहां आयोजित एक कार्यक्रम में पेश किया। यह वी7 प्‍लस स्‍नैपड्रैगन SDM450 के साथ भारत में लांच होने वाल पहला फोन है। 21990 रुपये की कीमत वाला ये वीवो वी7 प्‍लस शैंपेन गोल्‍ड और मैट ब्‍लैक कलर में 15 सितंबर नजदीकी स्‍टोर पर उपलब्‍ध होगा और इसे स्‍टोर, फ्लिपकार्ट और एमेजॉन पर प्री-बुक किया जा सकता है।

 

 

इस स्‍मार्टफोन के लांच के मौके पर वीवो इंडिया के सीएमओ केनी ज़ेंग ने कहा कि- त्‍योहारों का सीज़न करीब होने के साथ ही हम अपने ब्रांड के वादे को मजबूती देने और नयी डिवाइसों के साथ अपने मूल्‍यवान ग्राककों के लिए एक सरप्राइज पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमें पूरा भरोसा है कि वी7 के माध्‍यमसे इसकी प्रीमियम डिजाइन और फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले के साथ कैमरेके बेहतरीन खूबियों के साथ अपने ग्राहकों को बेहतरीन मूल्‍य मुहैया कराएंगे। आने वाली तिमाहियों में वास्‍तविक स्थिति का पता चल सकेगा और हमें पूरा भरोसा है कि हमारी इस नई पेशकश पर ग्राहकों से सकारात्‍मक प्रतिक्रिया मिलेगी।

 

वीवो वी7 प्‍लस की खूबियां

  • कैमरा- 24 एमपी फ्रंट/ 16 एमपी रियर
  • नेटवर्क- 4जी एलटीई नेटवर्क
  • डिस्‍प्‍ले- 5.99 इंच (15.21 सेमी) एचडी  
  • एंड्रॉयड- 7.1 एंड्रायड के साथ क्‍वालकॉम ऑक्‍टाकोर सीपीयू (फनटच ओएस 3.2)
  • रैम- 4 जीबी रैम/ 64 जीबी रोम (256 जीबी तक एक्‍सपेंडेबल)
  • बैटरी- 3225 एमएएच

वीवो इंडिया के बारे में

प्रीमियम ग्‍लोबल स्‍मार्टफोन ब्रांड वीवो ने 2014 के अंतिम दौर में भारत में कदम रखा था। कैमरा और म्‍यूजिक पर बेहदध्‍यान देने वाले वीवो ने भारत के शीर्ष स्‍मार्टफोन ब्रांड की सूची में जगह बनाई है। युवाओं को समर्पित ब्रांड वीवो को 2016 और 2017 के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का शीर्षक प्रायोजक बनी थी और हाल में कंपनी को अगले पांच साल के लिए शीर्षक प्रायोजक भी चुना गया है। यही नहीं वैश्विक स्‍तर पर अपनी सफलता का परचम लहरातेहुए वीवो 2018 और 2022 के लिए फीफा वर्ल्‍ड कप की आधिकारिक प्रायोजक भी बनी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll