Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

 

दि राइजिंग न्यूज़

गैजेट डेस्क

 

रिलायंस जियो यूजर्स के लिए ये रिपोर्ट खुशखबरी जैसी ही है। फेसबुक, वॉट्सऐप और गूगल सर्विस का सपोर्ट देने के बाद अब इस फोन में वाईफाई हॉट स्पॉट का फीचर दिया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इसकी टेस्टिंग कर रही है और जल्द ही इसे जियो फोन यूजर्स को अपडेट के जरिए दिया जाएगा।

 

2017 में रिलांयस जियो ने JioPhone लॉन्च किया। कंपनी का दावा है कि अब तक 50 मिलियन हैंडसेट बेचे जा चुके हैं। शुरुआत में इस फोन में न तो फेसबुक का सपोर्ट था और न ही वॉट्सऐप या गूगल ऐप्स थे। धीरे धीरे कंपनी ने इस फोन में इनका सपोर्ट देने शुरू किया। 

रिपोर्ट के मुताबिक Jio Phone वाईफाई हॉट स्पॉट का सपोर्ट कई चरणों में दिया जाएगा। यानी ऐसा संभव है कि किसी फोन में पहले ये फीचर मिले और दूसरे में बाद में। इसे ऐक्टिव करने के लिए फोन के सेटिंग्स में ऑप्शन दिया जाएगा जहां से इसे ऑन कर सकते हैं।  इंटरनेट शेयरिंग का एक हिस्सा होगा। इसे आप रिनेम कर सकते हैं और पासवर्ड सेट कर सकते हैं। ये ठीक दूसरे स्मार्टफोन्स की तरह ही जिसमें वाईफाई हॉट स्पॉट दिए जाते हैं।

 

वाईफाई हॉट स्पॉट ऑप्शन मिलने के बाद यूजर्स को इसके कई फायदे होंगे। क्योंकि इसमें दिया गया डेटा खत्म जल्दी नहीं होता। ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें फीचर्स कम हैं और इंटरनेट की खपत कम होती है। हॉट स्पॉट ऑप्शन का यूज करके इससे दूसरे डिवाइस भी कनेक्ट कर सकते हैं। चाहे दूसरा स्मार्टफोन हो या फिर लैपटॉप आप जियो फोन से हॉट स्पॉट के जरिए कनेक्ट कर सकेंगे।

इस हैंडसेट के फीचर्स की हात करें तो इसमें 2.4 इंच स्क्रीन दी गई है और यह KAI OS पर चलता है। यह 4G फोन है और इसमें 1.2GHz डुअल कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें वाईफाई, 3G, 4G, Bluetooth और दूसरे स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

 

 

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement