Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

फेसबुक का यूज सभी करते हैं लेकिन इसके सभी फीचर्स के बारे में यूजर्स को पता नहीं है। यहां हम आपको फेसबुक के ऐसे ही तीन फीचर्स के बारे में बता रहे हैं जो यूजफुल हैं।

आइए जानते हैं इन फीचर्स के बारे में:-

प्रोफाइल पिक्चर को करें सिक्योर

कई बार में लोग आपकी प्रोफाइल पिक्चर को डाउनलोड कर लेते हैं। यह सेफ्टी के लिहाज से सही नहीं है। इसको लॉक करने के लिए आपको एक सेटिंग अप्लाई करनी होगी। प्रोफाइल फोटो को पर क्लिक करें। यहां आपको Turn on Profile Picture Guard का ऑप्शन दिखाई देगा। इसको ऑन कर दें। आपकी प्रोफाइल पिक्चर पूरी तरह सिक्योर हो गई है। इसे कोई भी डाउनलोड नहीं कर सकता।

commnets, likes और Tagging को यहां से करें डिलीट

अगर आपने किसी को किसी पोस्ट में गलती से Tag कर दिया है या कमेंट और लाइक कर दिया है तो उसे आप ट्रेक करने के साथ ही डिलीट भी कर सकते हैं उसके लिए आपको अपनी प्रोफाइल में जाकर Activity log में जाना होगा। यहां आपको Fliter का ऑप्शन दिखाई देगा। इस पर टैप करने पर आपको Likes और Comments लिखा हुआ दिखाई देगा। उस पर टैप करें। यहां आपको Delete का ऑप्शन मिल जाएगा।

किसने किया अनफ्रेंड पता करें

अगर आपको किसी ने फेसबुक पर अनफ्रेंड कर दिया है तो उसके बारे में आप कैसे पता करेंगे। इसके लिए आपको गूगल प्ले स्टोर से एक ऐप डाउनलोड करनी होगी। जिसका नाम है Who unfriended me। इसको यूज करना बहुत आसान है। इसकी मदद से आप पता कर सकते हैं कि किसने आपको अनफ्रेंड और ब्लॉक किया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement