Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्‍यूज

गैजेट डेस्‍क।

 

कंपनियों द्वारा मार्केट में अलग-अलग फीचर के साथ मोबाइल लाने की रेस में अब सैमसंग भी अपना कदम आगे बढ़ाने की तैयारी में है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के अलावा एक और नए स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। खबर है कि सैमसंग का गैलेक्सी ए सीरीज का स्मार्टफोन गैलेक्सी गैलेक्सी ए (2019) साल 2019 में लॉन्च होगा और यह एक मिडरेंज फोन होगा।

बताया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी ए में ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा और अगर ऐसा हुआ तो वीवो के बाद सैमसंग के फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

सैमसंग के फोन में ट्रिपल रियर कैमरे के होने का खुलासा कोरिया की एक वेबसाइट के जरिए हुआ है। रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग ट्रिपल रियर कैमरे और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन का नाम सैमसंग गैलेक्सी एस10 भी हो सकता है या फिर ए सीरीज के तहत फोन को लॉन्च होगा। हालांकि, इस फोन के बारे में अभी अधिक जानकारी नहीं मिली है।

नौ अगस्‍त को लॉन्‍च होगा गैलेक्‍सी नोट 9

बता दें कि नौ अगस्त को सैमसंग का एक इवेंट होने वाला है, जिसमें गैलेक्सी नोट 9 को लॉन्च किया जाएगा और उससे पहले फोन की कीमत लीक हो गई है। सैमसंग के अपकमिंग फ्लैगशिप गैलेक्सी नोट 9  का प्रमोशनल पोस्टर लीक हुआ है और इसी पोस्टर से फोन की कीमत का भी खुलासा हुआ है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 की कीमत IDR13,5 मिलियन यानि करीब $940 यानि करीब 64,554.50 रुपये है।

वहीं, इसके 512 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत $1,215 यानि करीब 83,415.82 रुपये होगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll