Home Technology News Suspense Over Delivery Of Jio Phone Continues

यूपी इन्वेस्टर्स समि‍ट को संबोधित कर रहे हैं PM मोदी

PNB घोटाला केस पर PIL दाखिल करने वाले याचिकाकर्ताओं को SC की फटकार

पुलिस को सरेंडर करने से पहले बोले अमानतुल्लाह- कुछ भी गलत नहीं किया

नीरव मोदी के वकील बोले- अच्छी टर्नओवर के चलते LoU जारी हुए

पंचकूला कोर्ट में गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत की पेशी आज

आखिर कब शुरू होगी जियो फ़ोन की डिलीवरी...

technology | 17-Sep-2017 02:17:56 PM | Posted by - Admin

   
Suspense Over Delivery of Jio Phone Continues

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क

रिलायंस जियो के 4G फोन का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फोन को लॉन्च करते वक्त मुकेश अंबानी ने कहा था कि सितंबर के पहले हफ्ते से फोन की डिलिवरी शुरू हो जाएगी लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि बुकिंग करने वाले लोगों को सितंबर में भी जियो फोन नहीं मिल सकेगा।

मिली जानकारी के अनुसार जियो फोन की डिलिवरी को लेकर अभी कंपनी ही उलझी हुई है। इधर बुकिंग करवाने वाले लोगों के 500 रुपए फंसे हुए हैं। 1500 रुपए वाले इस फोन में 1000 रुपए फोन की डिलिवरी के वक्त लेने की बात कही गई है।

कंपनी की ओर से कहा गया था कि बुकिंग करने वाले लोग फोन का ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टेट्स चेक कर सकते हैं। हालांकि अब इन दोनों ही तरीकों से फोन का स्टेट्स चेक नहीं हो पा रहा। जियो फोन बुक करवाने वाले अर्पित अग्रवाल ने जियो की साइट पर जाकर फोन का स्टेट्स पता करना चाहा तो वहां order number डालने की बात कही गई, जबकि अर्पित को बुकिंग के समय ट्रांजैक्शन आईडी दी गई है। ऑर्डर नंबर दिया ही नहीं गया। यहां जब ट्रांजैक्शन आईडी डाली तो उसे इनवैलिड बता दिया गया।

इसी तरह टोल फ्री नंबर के जरिए भी फोन का स्टेट्स पता नहीं चल पाया। कंपनी के टोल फ्री नंबर 18008908900 पर जब कॉल लगाया तो कस्टमर केयर ने पहले रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पूछा। नंबर बताने के बाद कहा कि हम जल्द ही जानकारी शेयर करेंगे। इससे भी यह लग रहा है कि कंपनी खुद ही अभी फोन की डिलिवरी को लेकर कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। इधर यूजर फोन के इंतजार में हैं।

 

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news