Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

गैजेट डेस्क।

 

Sony ने लंदन में अपना एक नया स्मार्टफोन Xperia X2 प्लस को लॉन्च किया है। इस फोन के खास फीचर की बात करें तो इसमें 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो 4के वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है। सोनी एक्सपीरिया एक्सए2 ब्लैक, ग्रीन, गोल्ड और सिल्वर कलर वेरियंट में उपलब्ध होगा। फोन में बाजार में अगस्त 2018 तक पहुंचेगा।

Sony Xperia X2 की कीमत और स्पेसिफिकेशन

फोन के फीचर्स की बात करें तो यह फोन सिंगल सिम और डुअल सिम के दो वेरियंट में आएगा। इसके अलावा फोन में आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड ओरियो 8.0 मिलेगा और 6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी।

 

डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलेगा। इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर, 4GB/6GB रैम और 32GB/64GB की स्टोरेज मिलेगी जिसे 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। कंपनी ने फोन की कीमत का अभी खुलासा नहीं किया है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जिसमें 4के सपोर्ट और इसमें 84 डिग्री का वाइड एंगल वाला लेंस है। वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। फोन के साथ 3580mAh की बैटरी मिलेगी जो क्विक चार्जिंग 3.0 को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement