Sonam Kapoor to Play Batwoman

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

कुछ साल पहले की बात ही है जब 7,000 रुपये में एक अच्छा फोन खरीदने से मुश्किल कोई दूसरा काम नहीं था। हालांकि, जैसे-जैसे सक्षम एंड्रॉयड स्मार्टफोन सस्ते होते गए, मार्केट की स्थिति बदलती गई। मार्केट में 7,000 रुपये से कम में कई ऐसे मोबाइल फोन हैं जिनपर गौर किया जा सकता है।

Xiaomi Redmi 5A

Xiaomi का यह सबसे सस्ता फोन, फीचर फोन से स्मार्टफोन की दुनिया में कदम रखने वालों के लिए बेस्ट विकल्प है। कैमरे की क्वालिटी बेहद ही औसत है, लेकिन फोन इस कमी को अपनी शानदार परफॉर्मेंस, दमदार बैटरी लाइफ और औसत से बेहतर बिल्ड क्वालिटी से दूर कर देता है।

Redmi 5A (रिव्यू) के दो वेरिएंट मार्केट में उपलब्ध हैं- 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है। वहीं, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 6,999 रुपये में मिल जाएगा। दोनों ही वेरिेएंट में यूज़र माइक्रोएसडी कार्ड को इस्तेमाल में ला सकते हैं। इस फोन को अमेज़न इंडिया और मी डॉट कॉम से खरीदा जा सकता है।

Tenor D

टेनॉर डी (रिव्यू) हर लिहाज से पैसा वसूल हैंडसेट है। अगर आप 7,000 रुपये से कम कीमत में शाओमी रेडमी 5ए के विकल्प की तलाश कर रहे हैं तो आप इस फोन पर भरोसा कर सकते हैं। जहां इस लिस्ट के बाकी फोन कस्टमाइज़्ड स्किन के साथ आते हैं, इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा का स्टॉक बिल्ड है। इसकी बैटरी लाइफ भी बेहद ही दमदार है। फिंगरप्रिंट सेंसर तेज़ और सटीक है।

InFocus Vision 3

कम दाम में 18:9 डिस्प्ले से लैस स्मार्टफोन खरीदने की चाहत रखने वालों के लिए इनफोकस विज़न 3 एक बेहतरीन विकल्प है। स्मार्टफोन की बिल्ड क्वालिटी तारीफ योग्य है। इसमें 5.7 इंच का वाइब्रेंट एचडी+ डिस्प्ले है और बैटरी लाइफ में भी दम है।

InFocus Vision 3 में क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737एच चिपसेट के साथ 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाई जा सकती है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर आधारित स्माइल यूएक्स कस्टम स्किन पर चलता है। यह अमेज़न इंडिया पर 6,999 रुपये में उपलब्ध है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll