Shashank Khaitan Demands Stitched Shirt From Actor Varun Dhawan

दि राइजिंग न्यूज़

गैजेट डेस्क।

 

Samsung Galaxy J7 Duo की कीमत भारत में कम कर दी गई है। इसे इस साल अप्रैल में 16,990 रुपये की कीमत में देश में लॉन्च किया गया था। अब इसकी कीमत घटकर 13,990 रुपये हो गई है। इस नई कीमत में ग्राहक इस स्मार्टफोन को अमेजन इंडिया की वेबसाइट और ऑफलाइन रिटेलर्स से खरीद सकते हैं।

 

बदली हुई कीमत सभी कलर ऑप्शन पर लागू होगी। ग्राहकों के लिए ये स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। अमेजन इंडिया से खरीदने पर ग्राहकों को वन-ईयर डैमेज प्रोटेक्शन भी मिलेगा। साथ ही ग्राहक इसमें नो कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा पाएंगे। कीमतों में कटौती की जानकारी सबसे पहले मुंबई बेस्ड रिटेलर महेश टेलीकॉम ने ट्वीट कर दी थी।

Samsung Galaxy J7 Duo के स्पेसिफिकेशन्स

डु्अल सिम (माइक्रो) सपोर्ट वाले Samsung Galaxy J7 Duo एंड्रॉयड ओरियो पर चलता है। इसमें 5.5-इंच HD (720x1280 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 4GB रैम के साथ 1.6GHz की स्पीड वाला Exynos 7 सीरीज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है।

 

कैमरे के सेक्शन की बात करें तो Galaxy J7 Duo के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का है वहीं दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। साथ ही इसमें फ्लैश में दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में LED फ्लैश और f/1।9 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसका मेन कैमरा 30fps पर फुल-HD वीडियो (1080x1920 पिक्सल) रिकॉर्ड करने में सक्षम है।

साथ ही इसमें फेस अनलॉक, सेल्फी फोकस और ब्यूटी मोड जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 32GB की है जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G VoLTE, 802.11 a/b/g/n/ac (डुअल-बैंड 2.4GHz और 5GHz), ब्लूटूथ v4.2, GPS और Glonass सपोर्ट मौजूद है। इस स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है। इसका वजन 174 ग्राम है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll