Actress Neha Dhupia on Her Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

सैमसंग के कुछ स्मार्टफोन में एक बग पाया गया है जो यूजर्स की प्राइवेट फोटोज बिना उनकी जानकारी के किसी भी कॉन्टैक्ट्स को भेज रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यूजर्स इसकी शिकायत भी कर रहे हैं। फिलहाल Samsung Galaxy Note 8 और Galaxy S9 इससे प्रभावित बताए जा रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि उसके फोटो गैलरी की तमाम फोटोज टेक्स्ट मैसेज के तौर पर उसकी गर्लफ्रेंड को भेज दी गईं, लेकिन मैसेजिंग ऐप में इसका कोई रिकॉर्ड नहीं मिला। यूजर्स ने अपनी शिकायत में कहा है कि यह दिक्कत सैमसंग के डिफॉल्ट मैसेजिंग ऐप में है जो फोन में इनबिल्ट होता है।

सैमसंग कम्यूनिटी फोरम पर भी कुछ लोगों ने इसकी शिकायत की है। एक शख्स ने यहां कहा है कि एक अपडेट के बाद मैसेजिंग ऐप काफी बगी यानी रुक-रुक कर चलने वाला हो गया। इस नए अपडेट को ट्रेडिशन मैसेज का अनुभव बदलने के लिए जारी किया गया है। साउथ कोरियन टेक्नॉलॉजी कंपनी सैमसंग ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। इसमें कहा गया है, “कंपनी पिछले कुछ दिनों से इस मामले की पड़ताल कर रही है और अभी तक इस मामले में कोई हार्डवेयर या सॉफ्टवेटर इश्यू नहीं मिल पाया है।” हालांकि कंपनी ने यह भी कहा है कि टेक्निकल टीम अभी भी इस मामले की जांच कर रही हैं और जिन कस्टमर्स के साथ ऐसा हुआ है उनसे सीधे संपर्क किया जाएगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement