Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

अगर आपने भी जियो फोन (Jio Phone) का ऑर्डर किया है या आपके पास पहले से जियो फोन है तो यह खबर आपको खुश कर देगी। जियो की तरफ से दी गई नई सुविधा के बाद अब जियो फोन यूजर सोशल मीडिया एप फेसबुक का प्रयोग अपने फोन पर कर सकेंगे। जियोफोन रिलायंस रिटेल का स्मार्ट फीचर फोन है। रिलायंस जियो का कहना है कि उसके ग्राहक बुधवार से जियो एपस्टोर से फेसबुक एप डाउनलोड कर सकेंगे। फेसबुक एप का नया संस्करण विशेष रूप से जियो काई ऑपरेटिंग सिस्टम (KaiOS) के लिए बनाया गया है। इस एप में पुश-नोटिफिकेशन, वीडियो और एक्सटरनलकंटेंट लिंक को सपोर्ट करने वाले फीचर भी शामिल हैं।

फेसबुक तो अभी शुरुआत

कंपनी की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि उसकी इस पहल से वे लोग भी फेसबुक का उपयोग कर सकेंगे जो कि फीचर फोन का इस्तेमाल करते हैं। जियो के निदेशक आकाश अंबानी ने कहा, "फेसबुक तो शुरुआत है। जियोफोन दुनिया के बेहतरीन मोबाइल एप को एक जगह लाएगा जो कि जियोफोन का ग्राहकों से वायदा था।" फेसबुक के उपाध्यक्ष (मोबाइल भागीदारी) फ्रांसिस्को वरेला ने कहा कि हम जियो के साथ साझेदारी को लेकर उत्साहित हैं। जियोफोन के जरिए फेसबुक के इस्तेमाल का यह बड़ा अवसर है।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement