Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

गैजेट्स डेस्‍क।

 

15 अगस्‍त से रिलायंस जियो फोन 2 यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। एडवांस 4जी फोन में फिजिकल कीबोर्ड और व्हॉट्सएप का सपोर्ट दिया गया है। फोन की कीमत 2,999 रुपये है। जियो फोन 2 को इससे पहले लॉन्च हुए जियो फोन के अच्छे प्रदर्शन के बाद लॉन्च किया गया है। फोन को पिछले महीने रिलायंस के AGM में लॉन्च किया गया था।

पिछले साल की जियो फोन की अगर बात करें तो यूजर्स को रजिस्टर के बाद कुछ समय के लिए इंतजार करना पड़ा था लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं है क्योंकि यूजर्स 15 अगस्त को जियो फोन को अपना बना सकते हैं। तो अगर आप भी जियो फोन 2 को खरीदना चाहते हैं तो कुछ इस तरह रजिस्टर कर सकते हैं।

MyJioApp और Jio.com से ऐसे करें फोन रजिस्टर

जियो फोन का रजिस्ट्रेशन 15 अगस्त से शुरू होगा। इसके लिए यूजर्स जियो की ऑफिशियल साइट और माय जियो एप की मदद ले सकते हैं। जियो की साइट पर जाने के बाद रजिस्ट्रेशन का पेज खुलेगा जहां यूजर्स गेट नॉउ के ऑप्शन पर क्लिक कर फोन को अपना बना सकते हैं। इसमें यूजर्स को अपना पर्सनल डिटेल देना होगा जिसमें नाम और पता शामिल है। इसके बाद यूजर्स नेट बैंकिंग की मदद से या तो 2,999 रुपये का भुगतान कर सकते हैं या फिर कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन चुन सकते हैं।  

जियो ने फिलहाल शिपिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन ये कहा है कि फोन को बुक करने के बाद फोन जल्द ही आपके घर पर पहुंच जाएगा।

फोन का स्पेसिफिकेशन

जियो फोन 2 फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आता है। नया जियो फोन 2 ड्यूल सिम सपॉर्ट करता है। इसमें 2.4 इंच क्यूवीजीए डिस्प्ले है। फोन काई ओएस पर चलेगा। फोन को पावर देने के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में 512 एमबी रैम और 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। तो वहीं फोन में एक लाउड मोनो स्पीकर मिलेगा।

कैमरे की अगर बात करें तो फोन में में 2 मेगापिक्सल का रियर और 0.3 मेगापिक्सल वीजीए फ्रंट कैमरा दिया गया है। तो वहीं स्टोरेज के मामले में फोन को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, वाई-फाई, जीपीएस, एफएम, एनएफसी, VoLTE और VoWiFi जैसे फीचर्स मौजूद हैं। साथ ही इसमें लाउड मोनो स्पीकर दिया गया है। यह फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आता है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement