Home Technology News Redmi Note 5 Launched In India

सेंचुरियन वनडे: भारत ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

सेंचुरियन वनडे: टीम इंडिया में एक बदलाव, शार्दुल ठाकुर को मिला मौका

PNB घोटाले के दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा, चाहे वो राहुल गांधी ही क्यों ना हों: नरसिम्हा राव

दिल्ली: प्रकाश जावड़ेकर कुछ ही देर में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

त्रिपुरा में चुनाव प्रचार खत्म, 18 फरवरी को होगी वोटिंग

भारत में लॉन्च हुआ Redmi Note 5

technology | 14-Feb-2018 13:20:44 | Posted by - Admin
   
Redmi Note 5 Launched in India

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

शाओमी ने आज अपने पॉपुलर बजट स्मार्टफोन का अगला मॉडल Redmi Note 5 लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि इसे भारत में 3GB/32GB और 4GB/64GB वाले दो वैरिएंट में पेश किया गया है। इनकी कीमत क्रमश: 9,999 रुपये और 11,999 रुपये रखी गई है।

स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 5 में 5.99 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन दी गई है और इसकी डिस्प्ले का ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है। यानी इसे एक हद तक आप बेजल लेस स्मार्टफोन कह सकते हैं। इसमें भी आपको 2.5D कर्व्ड ग्लास मिलता है। 3GB रैम के साथ 32GB मेमोरी मिलती है, जबकि 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए आप इसकी मेमोरी बढ़ा सकते हैं।फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है और इसके साथ सेल्फी लाइट भी है। फ्रंट कैमरे से 30 फ्रेम प्रति सेकंड की दर से फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक कम रौशनी में भी बेहतर सेल्फी क्लिक की जा सकती है। इसके कैमरे में तेजी से फोकस के लिए फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस भी दिया गया है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news