Ishaan Khattar and Jhanvi Kapoor After Dhadak Success

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

जापान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी पैनासोनिक ने ताइवान में Panasonic Eluga C स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन को खास फीचर्स जैसे डुअल रियर कैमरा सेटअप और बेज़ल-लेस डिसप्ले के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने इस फोन को बजट स्मार्टफोन कैटेगिरी में पेश किया है। इसकी कीमत 6,000 ताइवानी डॉलर यानी करीब 12,900 रुपए है। फिलहाल इस फोन के बाकी देशों में उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं है। ताइवान में पैनासोनिक एलुगा सी प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

फीचर्स

Panasonic एलुगा सी के फीचर्स की बात करें, तो इसमें 5.5 इंच एचडी डिसप्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1280 पिक्सल है। फोन के चारों तरफ बेहद पतला बेजल है। फोन के खास फीचर्स की बात करें, तो इसमें 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया है। सेंसर का अपर्चर एफ/2.2 है। अपर्चर एफ/2.2 के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
 

पैनासोनिक ने एलुगा सी में 4जीबी की रैम दी गई है, जो इस प्राइस रेंज के साथ इस फोन को बेस्ट ऑप्शन बनाती है। फोन में 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे 256 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया है। कंपनी का दावा है कि ये 0.3 सेकेंड में फोन को अनलॉक कर सकता है।
 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll