Home Technology News Panasonic Eluga C Launched

केंद्र पूर्वोत्तर में 4 हजार किलोमीटर के नेशनल हाईवे को मंजूरी दे चुका है: PM मोदी

रायबरेली से मैं नहीं मेरी मां चुनाव लड़ेंगी: प्रियंका गांधी

दिल्ली पुलिस ने पकड़े शातिर चोर, कार की चाबियां और माइक्रो चिप जब्त

देश की जनता कांग्रेस के साथ नहीं, खत्म हो रही है पार्टी: संबित

जल्द ही CCTV दिल्ली में लग जाएंगे, टेंडर पास: केजरीवाल

लॉन्च हुआ Panasonic Eluga C

technology | 01-Dec-2017 16:00:52 | Posted by - Admin
   
Panasonic Eluga C Launched

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

जापान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी पैनासोनिक ने ताइवान में Panasonic Eluga C स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन को खास फीचर्स जैसे डुअल रियर कैमरा सेटअप और बेज़ल-लेस डिसप्ले के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने इस फोन को बजट स्मार्टफोन कैटेगिरी में पेश किया है। इसकी कीमत 6,000 ताइवानी डॉलर यानी करीब 12,900 रुपए है। फिलहाल इस फोन के बाकी देशों में उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं है। ताइवान में पैनासोनिक एलुगा सी प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

फीचर्स

Panasonic एलुगा सी के फीचर्स की बात करें, तो इसमें 5.5 इंच एचडी डिसप्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1280 पिक्सल है। फोन के चारों तरफ बेहद पतला बेजल है। फोन के खास फीचर्स की बात करें, तो इसमें 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया है। सेंसर का अपर्चर एफ/2.2 है। अपर्चर एफ/2.2 के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
 

पैनासोनिक ने एलुगा सी में 4जीबी की रैम दी गई है, जो इस प्राइस रेंज के साथ इस फोन को बेस्ट ऑप्शन बनाती है। फोन में 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे 256 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया है। कंपनी का दावा है कि ये 0.3 सेकेंड में फोन को अनलॉक कर सकता है।
 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news