Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्यूज़

गैजेट डेस्क।

 

अगले आईफोन में डुअल सिम सपोर्ट दिया जा सकता है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार iOS 12 के डायग्नोस्टिक रिपोर्ट में दो सिम स्लॉट का जिक्र है। इसमें सेकंड सिम स्टेटस है जिससे माना जा रहा है कि iOS 12 में दो सिम का भी सपोर्ट दिया जा सकता है। इतना ही नहीं रिपोर्ट के मुताबिक iOS 12 के बीटा में सेकंड सिम ट्रे स्टेटस भी पाया गया है।

चूंकि iPhone में अब तक डुअल सिम नहीं दिया गया है और अगर ये रिपोर्ट सही है तो मुमकिन है सितंबर में iPhone के एक वेरिएंट में डुअल सिम सपोर्ट दिया जाए। हालांकि कंपनी की तरफ से ऐसा कुछ भी नहीं कहा गया है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब iPhone में डुअल सिम की रिपोर्ट आ रही है, इससे पहले भी ऐसी खबरें आती रही हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक इस बार कंपनी तीन नए iPhone लॉन्च करेगी। iPhone X Plus के साथ इस बार iPhone SE 2 भी देखने को मिल सकता है जो कम कीमत का होगा। iPhone X Plus या iPhone 11 Plus की स्क्रीन साइज 6.5 इंच की होगी, जबकि दूसरे मॉडल की स्क्रीन साइज 6.1 इंच की होगी। इन दोनों के डमी मॉडल ट्वीटर पर देखा जा सकता है। इन दोनों में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll