Second Teaser of Movie Sanju  Released

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

मटोरोला का Moto X4 सोमवार को भारत में लॉन्च किया गया। 31 अगस्त को इलेक्ट्रॉनिक शो IFA बर्लिन में इस फोन की घोषणा हुई थी लेकिन भारत में इसे आज (13 नवंबर, 2017) दोपहर ढाई बजे लॉन्च किया गया।

अब आपको बताते हैं इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स के बारे में:-

Moto X4 में 5.2-इंच का फुल HD AMOLED डिस्प्ले होगा। बेहतर प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निऐक गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 630 प्रोसेसर दिया गया है। मेमोरी में 3GB की RAM और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टोरेज को माइक्रोएसडी से 2TBतक बढ़ाया जा सकता है। बैट्री की बात करें तो स्मार्टफोन में 3000mAh का सेल दिया गया है।

इसकी बैट्री टर्बोपावर मोड सपोर्ट करेगी जिसके जरिए 6 घंटे तक का बैकअप 15 मिनट की फास्ट चार्जिंग में मिल जाएगा। कंपनी का दावा है कि फोन IP68 वॉटर-डस्ट रेजिस्टेंट हैं। इसका मतलब है कि फोन पानी में 1.5 मीटर तक की गहराई में 30 मिनट तक ठीक रह सकता है। फोन में 12MP और 8MP का ड्यूल रियर कैमरा होगा और 16MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी होगा। फोन में एंड्रॉइड 7.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा। वहीं बात करें अगर फोन की बॉडी की तो मेटल फ्रेम में 3D ग्लास बॉडी दी जाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll