Swara Bhaskar Speaks on Her Disabilities

दि राइजिंग न्यूज़

गैजेट डेस्क।

 

महिंद्रा ने हाल में अपनी नई XUV300 का टीजर जारी किया था। अब भारत में इसकी लॉन्चिंग की तारीख भी सामने आ गई है। महिंद्रा अपनी इस नई SUV को भारत में 15 फरवरी को लॉन्च करेगी। कंपनी की नई SUV XUV300 Ssangyong Tivoli पर बेस्ड है। प्रोडक्शन स्पेक मॉडल की आधिकारिक तस्वीरें इस महीने की शुरुआत में जारी की गई थीं।

डीलर्स के मुताबिक, नई एसयूवी के लिए बुकिंग शुरू कर दी गई है। बुकिंग अमाउंट 7 हजार रुपये से लेकर 20 हजार रुपये तक अलग-अलग लोकेशन के हिसाब से ली जा रही है। महिंद्रा XUV300 में Tivoli के X100 प्लेटफॉर्म का मॉडिफाइड वर्जन यूज किया गया है। डिजाइन की बात करें तो XUV300 Tivoli से काफी अलग दिखती है। हालांकि नई SUV का डिजाइन XUV500 से मिलता जुलता है। मिली जानकारी के मुताबिक 2.6-मीटर लंबे व्हीलबेस होने की वजह से ये 5-सीटर कॉम्पैक्ट SUV काफी आरामदायक और काफी स्पेस वाली होगी।

 

इंजन स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो नई SUV में 1.5-लीटर डीजल यूनिट दिया जा सकता है। जो इस साल लॉन्च हुई Marazzo MPV में दी गई थी। ये डीजल इंजन 121bhp का पावर और 320Nm का पिक टॉर्क पैदा करता है। हालांकि XUV300 का पावर आउटपुट कुछ कम हो सकता है। उम्मीद है कि नई एसयूवी 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ भी आ सकती है। यहां दोनों इंजन में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जा सकता है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement