Home Technology News Linkedin New Feature To Help In Finding Jobs Easily

7 लड़कियों और 11 लड़कों समेत 18 बच्चों को मिलेगा नेशनल ब्रेवरी अवॉर्ड

पद्मावत के रिलीज वाले दिन जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा: कलवी

लखनऊ: ब्राइटलैंड स्कूल के प्रिसिंपल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फिल्म पद्मावत पर बोले अनिल विज- SC ने हमारा पक्ष सुने बिना फैसला दिया

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर महोत्सव आज से शुरू

अब नौकरी ढूंढना हुआ और आसान

technology | 11-Nov-2017 15:05:10 | Posted by - Admin
   
Linkedin New Feature To help in Finding Jobs Easily

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।   

अच्छी नौकरी पाने के लिए आपके रिज्यूम का प्रभावी होना बेहद जरूरी होता है। क्योंकि आपसे भी पहले ये आपको नियुक्तिकर्ता के सामने पेश करता है। अब नौकरी ढूंढ रहे युवाओं की मदद के लिए लिंक्डइन ने माइक्रोसॉफ्ट वर्ड के साथ मिलकर एक नया फीचर पेश किया है। इस फीचर को “रिज्यूम असिस्टेंट” नाम दिया गया है। ये फीचर यूजर्स को उनके रिज्यूम और बेहतर और प्रभावी बनाने में मदद करेगा। कंपनी का दावा है कि रिज्यूम असिस्टेंट फीचर की मदद से युवाओं को अपनी पसंद की नौकरी सर्च करने में आसानी होगी।

लिंक्डइन ने बुधवार को एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, "जो नौकरियां मौजूद हैं आपको उन नौकरियों की आवश्यकता का विवरण मिलेगा। जो आपकी उस विशेष भूमिका के लिए रिज्यूम बनाने में मदद करेगा।" बता दें कि लिंक्डइन वेबसाइट जॉब सर्च बेस्ट सोशल नेटवर्किंग साइट है, जहां आप अपनी लोकेशन और स्किल्स के आधार पर जॉब सर्च कर सकते हैं।

माइक्रोसॉफ्ट वर्ड के यूज़र्स फील्ड और स्किल्स से जुड़ी जॉब्स के साथ रिज्यूम को और बेहतर भी कर सकेंगे। इससे न सिर्फ यूजर्स को अच्छी जॉब ढ़ूंढने में आसानी होगी, बल्कि बेहतर रिज्यूम कैसा होना चाहिए, इसके बारे में भी जानकारी मिलेगी।

कंपनी के नए फीचर रिज्यूम असिस्टेंट की मदद से यूजर्स को लिंक्डइन में 1.1 करोड़ से अधिक नौकरियों में से अपनी पसंद की नौकरी ढूंढने में आसानी होगी। माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाली फर्म लिंक्डइन ने कहा, "विंडोज पर इस सप्ताह आ रहा माइक्रोसॉफ्ट इंसाइडर में रिज्यूम असिस्टेंट को शुरू किया जाएगा।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news