Deepika Padukone Turns As A Relative Of Arjun and Sonam After Marrying Ranveer Singh

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 41वीं एनुअल जनरल मीटिंग की दौरान कंपनी ने JioPhone 2 लॉन्च कर दिया है। यह JioPhone का अगला वेरिएंट है। इस दौरान कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने दावा किया है कि देश में जियोफोन के 25 मिलियन यूजर्स हैं।

JioPhone 2 में नए फीचर्स दिए गए हैं। इसमें QWERTY कीपैड के साथ 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले दी गई है। इसकी बैटरी 2,000mAh की है। इस फोन की कीमत 2,999 रुपये है और यह 15 अगस्त से मिलेगा। हालांकि इसकी इफेक्टिव प्राइस 501 रुपये ही है। 

इस फोन में ब्लैकबेरी फोन की तरह ही चार नेविगेशन key दी गई हैं। इसमें दो सिम कार्ड लगा सकते हैं। यह फोन KaiOS पर चलता है और मेमोरी वेरिंट की बात करें तो इसमें 512MB रैम के साथ 4GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसमें माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है जिसके जरिए 128GB तक मेमोरी बढ़ाई जा सकती है।

KaiOS ने हाल ही में गूगल के साथ पार्टनर्शिप की है और इसी वजह से गूगल के ऐप्स इस फोन में चलेंगे। इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें VGA फ्रंट कैमरा दिया गया है। रियर कैमरा में एलईडी फ्लैश भी दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE और VoWiFI सहित एफएम रेडियो, वाईफाई, जीपीएस और एनएफसी सपोर्ट दिया गया है। इस नए जियो फोन में वॉट्सऐप, फेसबुक और यूट्यूब सहित गूगल के ऐप्स काम करेंगे। हालांकि अब पुराने जियो फोन में भी वॉट्सऐप, यूट्यूब और फेसबुक का सपोर्ट मिलेगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement