Actress Natasha Suri to Make Her Bollywood Debut

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

रिलायंस जियो के जियो डबल धमाका ऑफर की वापसी हो गई है। Jio अपने हर सब्सक्राइबर को जून महीने में रीचार्ज कराने पर हर दिन इस्तेमाल के लिए अतिरिक्त 1.5 जीबी डेटा देगी। इसके अलावा MyJio ऐप से रीचार्ज कराने पर 100 रुपये तक की छूट भी मिलेगी। Jio ने जानकारी दी है कि जियो डबल धमाका ऑफर 12 जून 2018 को शाम 4 बजे से लेकर 30 जून 2018 तक उपलब्ध होगा। इस ऑफर के ज़रिए कंपनी एक बार फिर देश के सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Airtel को चुनौती दे रही है जिसने हाल के दिनों में अपने कई प्रीपेड रीचार्ज पैक को ज़्यादा फायदेमंद बना दिया था।

Jio Double Dhamaka ऑफर मुख्य तौर पर अतिरिक्त डेटा का है। अब हर दैनिक डेटा वाले प्लान में यूज़र पहले की तुलना में अतिरिक्त 1.5 जीबी 4जी डेटा पाएंगे। किसी भी प्लान की वैधता में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यूज़र पहले की तरह अनलिमिटेड वॉयस कॉल, हर दिन मुफ्त 100 एसएमएस और जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन का मज़ा लेते रहेंगे। इसके अलावा डेटा की दैनिक सीमा खत्म हो जाने के बाद अनलिमिटेड इंटरनेट का एक्सेस मिलता रहेगा, लेकिन 64 केबीपीएस की स्पीड में।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll