Home Technology News Instagram To Introduce Two New Features

शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल, ममता, मायावती, अख‍िलेश मौजूद

शपथ ग्रहण समारोह: अख‍िलेश यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

कर्नाटक: शपथ लेने के बाद शाम 5:30 बजे KPCC जाएंगे जी परमेश्वर

शपथ ग्रहण समारोह: तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

शपथ ग्रहण समारोह: ममता बनर्जी ने सीएम कुमारस्वामी को गुलदस्ता भेंट क‍िया

जल्द इन दो नए फीचर के साथ सामने आएगा Instagram

technology | Last Updated : Jan 22, 2018 05:00 PM IST

Instagram to Introduce Two New Features


दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

इंस्टाग्राम जल्द ही अपनी स्टोरीज में दो नए फीचर लाने वाला है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबित इंस्टाग्राम जल्द ही अपने यूजर्स को “text-only” स्टोरीज डालने का ऑप्शन देगा। इसका मतलब ये है कि अगर आप अपनी स्टोरीज में तस्वीर नहीं लगाना चाहते, सिर्फ टेक्सट लिखना चाहते हैं, तो आप के लिए ये नया फीचर्स काफी काम का होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, यूरोप के कई देशों में इंस्टाग्राम ने इस फीचर को लान्च भी कर दिया है।

इसके अलावा इंस्टाग्राम जिस दूसरे फीचर पर काम कर रहा है वो है स्क्रीनशॉट नोटिफिकेशन पर। रिपोर्ट के मुताबिक इंस्टाग्राम एक ऐसे फीचर्स पर काम कर रहा है, जिसके जरिए अगर आप किसी दूसरे के स्टोरी की नोटिफिकेशन का स्क्रीनशॉट लेते हैं, तो इंस्टाग्राम उसे इसका नोटिफिकेशन भेजेगा। इंस्टाग्राम यह फीचर्स अपने यूजर्स की प्राइवेसी के लिए ला रहा है।

बता दें कि इससे पहले इंस्टाग्राम ने गुरूवार से अपने डायरेक्ट मैसेज में बदलाव किया। इंस्टाग्राम के डायरेक्ट मैसेज यूजर्स अब दूसरे का लास्ट सीन भी दिखने लगा है। बता दें कि अभी तक इंस्टाग्राम मैसेज में लास्ट सीन का ऑप्शन नहीं था। इस फीचर को लेकर जहां कई इंस्टाग्राम ने यूजर्स ने खुशी तो कई ने नाराजगी जताई है।

 

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...