Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

आजकल हर कोई इंस्टाग्राम का दीवाना है। सब अपनी जिंदगी से जुडी चीज़े इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। इंस्टाग्राम भी अपने ऐप में बदलाव लाता रहता है। हाल ही में, इंस्टाग्राम ने ऐप में IGTV फीचर को जोडा। जिसके चलते आप काफी लंबी वीडियो शेयर कर सकते हैं। इसी के साथ यह इंस्टाग्राम के वेब में भी काम करता है। IGTV फीचर को जोड़ने के बाद इंस्टाग्राम को अपने यूजर्स के लिए और भी बेहतर बनाया जा रहा है। इस बार का फीचर आपकी पोस्ट, वीडियो और स्टोरी से जुड़ा हुआ है।

आपको याद होगा कि इंस्टाग्राम ने पहले एल्गोरिदम आधारित फ़ीड को अपनाने के लिए क्रोनोलॉजिकल फीड को हटाया था। जिसके बाद इंस्टाग्राम को अपने यूज़र्स की काफी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी। जिसके बाद इंस्टाग्राम को अपने फीचर में बदलाव करने की काफी जरूरत थी। अब इंस्टाग्राम आखिरकार अपने यूज़र्स को खुश करने के लिए एक समाधान साथ लाया है। इंस्टाग्राम ऐप में “यू ऑल ऑल कैट” फीचर लाया है।

रिपोर्ट के अनुसार, इंस्टाग्राम ने मई में “यू ऑल ऑल कैट” फीचर सुविधा को शुरू करने से पहले यूज़र्स के मद्देनजर एक परीक्षण किया जो कि सफल रहा है। फेसबुक पर अपनी इमेज शेयर करने वाली यह कंपनी अब इस फीचर को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इंस्टाग्राम ने जानकारी देते हुए कहा कि, आप पेज पर “यू ऑल ऑल कैट” का मेसेज नोटिस करेंगे, ऐसा तब होगा जब आप बीते 2 दिन की सभी पोस्ट और स्टोरी देख चुके होंगे। देखी गई पोस्ट का ट्रैक रखने मे मुश्किल होती है, इस मेसेज के साथ, आपको अपनी फीड की बेहतर समझ होगी और पता चलेगा कि आपने पोस्ट की गई किसी भी फोटो या वीडियो को मिस नहीं किया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement