Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

गैजेट्स डेस्‍क।

 

वोडाफोन-आइडिया लिमिटेड ने घोषणा की है कि आइडिया निरवाना पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स 999 रुपये वाला अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए पा सकेंगे। आइडिया निरवाना पोस्टपेड प्लान्स के यूजर्स प्राइम वीडियो, प्राइम म्यूजिक, प्राइम रीडिंग, फास्ट शिपिंग और एक्सक्लूजिव डील्स पर अर्ली ऐक्सेस जैसी सेवाओं का लाभ ले सकेंगे।

आपको बता दें वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान्स पर पहले से ही ऐसा ही अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन वोडाफोन पोस्टपेड ग्राहकों को दिया जा रहा है। इस नए ऑफर के तहत वो आइडिया यूजर्स जो 399 रुपये से ऊपर के आइडिया निरवाना प्लान का रिचार्ज करेंगे वो ग्राहक अमेजन वीडियो सर्विस के अनलिमिटेड वीडियो सर्विस का आनंद ले सकेंगे।

यहां ग्राहकों को प्रीमियम मूवीज, टीवी शोज, हॉलीवुड मूवीज, बॉलीवुड और रीजनल मूवीज, टॉप टीवी शोज, स्टैंड-अप कॉमेडीज, किड्स प्रोग्राम और प्राइम ओरिजनल सीरीज के वीडियोज देखने को मिलेंगे। इसके अलावा ग्राहकों को अमेजन प्राइम म्यूजिक का भी फायदा मिलेगा। जहां यूजर्स एड फ्री म्यूजिक, अनलिमिटेड ऑफलाइन डाउनलोड्स और 20 भाषाओं में म्यूजिक ऐक्सेस कर पाएंगे। इसके अलावा यूजर्स को फ्री ई-बुक्स और अनलिमिटेड फ्री 1-2 डे डिलीवरी, एक्सक्लूसिव लॉन्च और डिस्काउंट्स का अर्ली ऐक्सेस भी मिलेगा।

जैसा कि हमने ऊपर बताया अमेजन प्राइम का फायदा 399 रुपये या इससे ज्यादा वाले प्लान में मिलेगा। तो 399 रुपये वाले में ग्राहकों को 40GB डेटा, 100 लोकल और नेशनल SMS और फ्री इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल्स दिया जाता है। इसके अलावा यूजर्स आइडिया यूजर्स अमेजन प्राइम सर्विस का लाभ लेने के लिए 499 रुपये, 649 रुपये, 999 रुपये, 1,299 रुपये और 1,999 रुपये वाले प्लान्स को भी सेलेक्ट कर सकते हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement