Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

दि राइजिंग न्यूज़

गैजेट डेस्क।

 

घरेलू कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी iBall ने एक नया फीचर फोन Aasaan 4 लॉन्च किया है। ये वरिष्ठ नागरिकों को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 3,499 रुपये रखी गई है। इसका कीपैड बड़ा है, आवाज तेज है और स्क्रीन के फॉन्ट भी बड़े हैं। इसके अलावा इसमें इमरजेंसी अलर्ट सपोर्ट और मोबाइल ट्रैकिंग फंक्शन भी है। नया वर्जन आसान 4 डुअल सिम को सपोर्ट करता है। इसका डिस्प्ले 2.31 इंच का है और इसमें ब्रेल कीपैड भी दिया गया है।

 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसमें टॉकिंग कीपैड दिया गया है, जो अक्षरों को दबाने पर उसका उच्चारण करता है। इस फोन में 1,800mAh की बैटरी मौजूद है और इसमें 32GB तक microSD स्टोरेज सपोर्ट है। इसमें 200 टेक्स्ट मैसेज और 1,000 कॉन्टैक्ट्स फोनबुक में सेव करने की क्षमता है।

इसमें आपातकाली कॉलिंग फीचर के साथ SOS बटन भी दिया गया है, जिसे आपातकालीन अवस्था में दबाने पर तेज सायरन बज उठता है, ताकि आसपास के लोग मदद के लिए आ सकें। इसमें मोबाइल ट्रैकिंग फीचर भी दिया गया है। जोकि फोन में नया सिम डाले जाने पर एक निश्चित कॉन्टैक्ट को अलर्ट भेज देगा।

 

इसके अलावा इस फीचर फोन में फोन लॉक, LED टॉर्च और वायरलेस FM के लिए वन टच बटन का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही इसका यूजर इंटरफेस काफी सरल बनाया गया है ताकि वरिष्ठ नागरिकों के लिए इस फोन का इस्तेमाल करना आसान हो।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement