Jacqueline Fernandez is Upset From Salman Khan

दि राइजिंग न्यूज़

गैजेट डेस्क।

 

रिलायंस जियो के मानसून ऑफर की शुरुआत हो गई है। इसी के साथ 501 रुपये वाले जियो फोन के लिए कंपनी की क्या-क्या शर्तें वह भी सामने आई हैं। जियो मानसून ऑफर के साथ कंपनी ने 99 रुपये का एक प्लान भी पेश किया है जो कि खासकर जियो फोन के लिए है। वैसे अगर आप जियो के इस 501 रुपये वाले फोन को लेना चाहते हैं तो आप घर बैठे भी फोन की बुकिंग कर सकते हैं और अपने पुराने फोन को बदल सकते हैं।

ऐसे होगी ऑनलाइन बुकिंग...

सबसे पहले jio.com पर जाएं। अब आपको जियो मानसून हंगामा ऑफर का बैनर दिखेगा और साथ में दो बटन भी दिखेंगे जिसमें एक पर गेट नाउ और दूसरे पर नो मोर का लिखा होगा। नो मोर पर क्लिक करके नीचे की ओर जाने पर आपको List of mobile phones eligibile for exchange दिखेगा। उसके ठीक नीचे आपसे आपके फोन का ब्रांड पूछा जाएगा और उसके बाद फोन का मॉडल।

 

पुराने फोन की कंपनी और मॉडल नंबर बताने के बाद आप यह जान सकते हैं आपका पुराना एक्सचेंज होगा या नहीं। अगर आपका फोन एक्सचेंज होने लायक होगा तो मॉडल और ब्रांड नाम डालने के बाद Congratulations लिखकर आएगा। 1 जनवरी 2015 से पहले खरीदे गए फीचर फोन नहीं बदले जाएंगे।

अब गेट नाउ की बात करें तो इस पर क्लिक करने पर आपसे आपका मोबाइल नंबर मांगा जाएगा। नंबर डालने के बाद आपके फोन पर एक ओटीपी (वन टाइम पासवर्ड) का मैसेज आएगा। अब ओटीपी डालने के बाद एक पेज खुलेगा जिसमें नाम, ई-मेल आईडी, पिन कोड और डिलिवरी एड्रेस डालना होगा।

 

पिन कोड डालने के बाद आपसे पूछा जाएगा कि आप फोन को अपने घर पर मंगाना चाहते हैं या किसी दुकान पर जाकर लेना चाहते हैं। घर पर फोन मंगाने पर 99 रुपये डिलिवरी के लिए देना होगा। घर पर डिलिवरी का विकल्प चुनने पर आपको समय भी बताना होगा।

वहीं आप किसी दुकान से फोन लेने का विकल्प चुनने हैं तो आपको दुकान का एड्रेस मिल जाएगा और आपको समय भी बताना होगा कि आप कितने बजे और किस दिन फोन लेने जाएंगे। हालांकि तारीख तो सेलेक्ट हो रही है लेकिन समय चुनने में अभी कुछ दिक्कत आ रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll

Readers Opinion