Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्यूज़

गैजेट डेस्क।

 

चीनी स्मार्टफोन मेकर हुआवे की सब ब्रांड ऑनर ने भारत में अपना बजट स्मार्टफोन Honor 9N लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को दो मेमोरी वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है, जबकि 4GB रैम 64GB इंटरनल मेमोरी वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपाकार्ट और कंपनी की अपनी वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

 

Honor 9N की बिक्री 31 जुलाई से शुरू होगी और इसके साथ कुछ ऑफर्स भी मिलेंगे। लॉन्च ऑफर के तहतो रिलायंस जियो 2,200 रुपये तक का कैशबैक देगा, 100GB एडिशनल डेटा मिलेगा और 1,200 रुपये का मिंत्रा वाउचर भी मिलेगा। इसकी कुछ शर्तें भी हैं आप खरीदने से पहले इसे ध्यान से पढ़ लें। इस स्मार्टफोन को लैवेंडर पर्पल, सफायर ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और रॉबिन एग ब्लू कलर वेरिएंट के साथ पेश किया गया है लेकिन फिलहाल ब्लू और ब्लैक वेरिएंट ही उपलब्ध होगा।

Honor 9N में 5.84 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले बेजल लेस है और ऐस्पेक्ट रेश्यो 19:9 का है। कंपनी के मुताबिक इसमें 12-लेयर प्रीमियम ग्लास डिजाइन दिया गया है। लॉन्च के दौरान कंपनी ने कहा है कि यह स्मार्टफोन मेड इन इंडिया होगा। इस स्मार्टफोन में हुआवे का ही Kirin 659 प्रोसेसर दिया गया है और दो मेमोरी ऑप्शन है। हाईब्रिड सिम स्लॉट दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 8.0 Oreo पर आधारित EMUI पर चलता है।

 

फोटोग्राफी के लिए Honor 9N में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इनमें एक सेंसर 13 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। दोनों ही लेंस का अपर्चर f/2।2 है और इसमें फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस भी दिया गया है।

सेल्फी के लिए इसमें कई खास फीचर्स दिए गए हैं। पोर्ट्रेट मोड में सेल्फी क्लिक कर सकते हैं इसके अलावा टाइम लैप्स, AR लेंस, पैनारोमा और मूविंग पिक्चर जैसे फीचर्स शामिल है। इस स्मार्टफोन में 3,000mAh की बैटरी दी गई है, लेकिन इसमें USB Type C नहीं दिया गया है आपको स्टैंडर्ड पोर्ट से ही काम चलाना होगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll