Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

हुवावे ने अपने स्मार्टफोन हॉनर 8 लाइट की कीमत में कटौती का ऐलान किया है। कंपनी ने इस फोन को इसी साल मई में लॉन्च किया था। लॉन्च के समय हॉनर 8 लाइट स्मार्टफोन को 17,999 रुपए कीमत के साथ लॉन्च किया था। अब इस फोन की कीमत 2000 रुपए कम कर दी है और इसे अब 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। अगर आप अपने लिए 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले किसी फोन की तलाश में हैं, तो ये स्मार्टफोन डील आपके लिए बेहतर साबित हो सकती है। आइए जानते हैं इस फोन के बाकी फीचर्स और स्पेक्स के बारे में।


हॉनर 8 लाइट स्मार्टफोन को ब्लैक और ब्लू कलक वेरिएंट में पेश किया गया था। ऑनर 8 लाइट स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में इसके साथ ईएमयूआई 5.0 भी दिया है, इस अपडेट के साथ यह कंपनी पहला स्मार्टफोन है। ईएमयूआई 5.0 को खास एंड्रायड नॉगट को एन्हांस करने के लिए बनाया गया है। जिससे फोन कि परफॉरमेंस बेहतर हो सके।

ऑनर का नया स्मार्टफोन ऑक्टा कोर किरिन 655 प्रोसेसर के साथ आता है। इस प्रोसेसर के साथ फोन में ग्राफ़िक्स के लिए माली टी830 एमपी2 दिया है। जैसा कि हम पहले भी बता चुके हैं, फोन की रैम 4जीबी और इसकी इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ा सकते हैं। ऑनर 8 लाइट 12एमपी के रियर कैमरा के साथ आएगा, जिसमें एलईडी फ़्लैश और बीएसआई सीएमओएस सेंसर दिया है। फोन का फ्रंट कैमरा 8एमपी सेल्फी कैमरा का है, जो 77 डिग्री वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। फोन से सेल्फी और ग्रुफीज कैप्चर की जा सकती है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll