Actress Jhanvi kapoor  Shares The Image of Dhadak Sets on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

गैजेट डेस्क।

 

चीनी टेक कंपनी Huawei की सहायक स्मार्टफोन मेकर Honor अपना अगला स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। 5 दिसंबर को कंपनी Honor 7X को लॉन्च करेगी। आपको बता दें कि यह डुअल कैमरा वाला स्मार्टफोन है। इससे पहले कंपनी ने Honor 6X लॉन्च किया था। पिछले महीने Honor 7X को चीन में पेश किया गया।

 

भारत में Honor 7X की बिक्री अमेजॉन की वेबसाइट से होगी और इसके लिए पहले से प्री रजिस्ट्रेशन चल रहा है। अमेजॉन पर इस स्मार्टफोन की बिक्री 7 दिसंबर से सुरू होगी।

कंपनी के ट्वीट के मुताबिक Honor 7X लंदन के एक इवेंट में 5 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा । इसकी लाइवस्ट्रीमिंग भारत में कंपनी के फेसबुक पेज पर होगी जिसका समय रात के 8 बजे होगा।

 

गौरतलब है कि लंदन के ही इवेंट में कंपनी Honor V10 को भी पेश करेगी जिसे अबी तक सिर्फ चीन में ही लॉन्च कियागया है। इस स्मार्टफोन की ग्लोबल लॉन्चिंग भी इसी दिन होगी।

Honor 7X के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो यह बेजल लेस स्मार्टफोन है जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है। इसमें कंपनी का इन हाउस HiSilicon Kirin  659 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी है, हालांकि भारत में इसका कौन सा वैरिएंट आएगा ये साफ नहीं है।

 

कंपनी ने दावा किया है कि इस स्मार्टफोन की कीमत काफी आक्रामक होगी, इसलिए अगर आपको डुअल कैमरा और बेजल लेस डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन खरीदना है तो कुछ दिन इसका इंतजार कर सकते हैं। Honor 7X में 5.9 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है और एंड्रॉयड 7.0 नूगट पर चलता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के रियर कैमरे दिए गए हैं, जबकि सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement