Director Kalpana Lajmi Passed Away

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

होंडा कार्स इंडिया (HCIL) ने उत्पादन लागत में वृद्धि की वजह से अगस्त से अपने विभिन्न मॉडल की कीमतों में 35,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की घोषणा की है। कंपनी की योजना अपनी कारों के दाम 10,000 रुपये से 35,000 रुपये तक बढ़ाने की है। HCIL के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सेल्स एंड मार्केटिंग राजेश गोयल ने कहा, “उत्पादन लागत पर बढ़ते दबाव, पिछले कुछ माह के दौरान सीमाशुल्क वृद्धि और ऊंची ढुलाई दरों की वजह से हमें अपनी कारों के दाम बढ़ाने पड़ रहे हैं। यह मूल्यवृद्धि एक अगस्त से लागू होगी।”

गोयल ने कहा कि हाल में पेश नई अमेज के शुरुआती मूल्य में अगस्त से संशोधन किया जाएगा। HCIL हैचबैक ब्रियो से लेकर अकॉर्ड हाइब्रिड बेचता है। ब्रियो की दिल्ली शोरूम में कीमत 4.73 लाख रुपये और अकॉर्ड हाइब्रिड की 43.21 लाख रुपये है। अप्रैल में लग्जरी कार कंपनियों ऑडी, जेएलआर और मर्सिडीज बेंज ने सीमा शुल्क वृद्धि की वजह से अपनी कारों के दाम एक से 10 लाख रुपये तक बढ़ाए थे। ह्युंडई मोटर ने भी जून से अपनी कारों के दाम दो प्रतिशत तक बढ़ाए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement