Sunny Deol FILM Bhaiyyaji Superhit Teaser Release

दि राइजिंग न्यूज़

गैजेट डेस्क।

 

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने कहा कि वह टेक दिग्गज गूगल इंक के साथ मैसेजिंग में सुधार पर काम कर रहा है, जिससे यूजर्स को ग्रुप चैट्स और वीडियो कॉल के साथ ही बिना किसी अतिरिक्त ऐप के बड़ी फाइलों को ट्रांसफर करने का मौका मिलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साझेदारी से यह सुनिश्चित होगा कि एंड्रायड मैसेजेज और सैमसंग मैसेजेज स्मूथ तरीके से एक साथ काम करें और इससे रिच कम्यूनिकेशन सर्विस (RCS) की कवरेज को बूस्ट बढ़ावा मिलेगा, जो कि SMS मैसेजिंग सिस्टम का अपग्रेड है। 

दक्षिण कोरियाई टेक्नोलॉजी दिग्गज ने कहा कि वह अपने वर्तमान स्मार्टफोन्स में ये फीचर मुहैया कराएगा, जिसकी शुरुआत Galaxy S8 और S8 Plus से की जाएगी। सैमसंग मोबाइल कम्युनिकेशन बिजनेस के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट प्रतीक चोमेट के हवाले से बताया गया, “गूगल के साथ अपनी मजबूत साझेदारी को आगे बढ़ाते हुए हम अपने ग्राहकों को बेहतर मैसेजिंग अनुभव मुहैया कराएंगे, जो उन्हें अपने मित्रों, परिजनों से मैसेजिंग प्लेटफार्म पर स्मूद तरीके चैट करने की सुविधा उपलब्ध कराएगा।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement