Why Cheat India Social Media Reaction

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

फेसबुक ने एक नया डेडीकेटेड पेज लॉन्च किया है, जिसे “मेमोरीज” नाम दिया गया है। जो पिछले कई सालों में अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ शेयर किए गए पलों को एक ही जगह पर रखेगा। इस पेज पर पोस्ट्स और फोटोज, पिछले कुछ सालों में बनाए गए फ्रेंड्स और जीवन की प्रमुख घटनाओं की जानकारी मिलेगी।

यह नया पेज फेसबुक के वर्तमान फीचर “ऑन दिस डे” का ही विस्तार है। फेसबुक के प्रोडक्ट मैनेजर ओरेन हॉड ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, “हर रोज नौ करोड़ लोग फेसबुक पर शेयर किए गए अपने पलों के बारे में जानने के लिए “ऑन दिस डे” फीचर का प्रयोग करते हैं।”

नए मेमोरीज पेज में कई सेक्शन्स हैं। “फ्रेंड्स मेड ऑन दिस डे” सेक्शन में पास्ट में इस दिन बनाए गए फ्रेंड्स की लिस्ट है, जिसमें विशेष वीडियोज या कोलाज शामिल हैं। इसी तरह के कई और सेक्शन्स भी इस पेज पर मौजूद हैं।

 

 

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement