Thugs of Hindostan Katrina Kaif Look Motion Poster Released

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

Ducati इंडिया ने मॉन्सटर फैमिली में एक एंट्री लेवल बाइक लॉन्च की है। कंपनी अपने डुकाटी मॉन्सटर रेंज की 25वीं सालगिरह का जश्न मना रही है। और इसी मौके को खास बनाते हुए कंपनी ने Monster 797 का नया वेरिएंट 797 Plus लॉन्च किया है। Monster 797 को पिछले साल जून में लॉन्च किया गया था।

Ducati Monster 797 Plus की कीमत भारत में 8.03 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। ये कीमत स्टैंडर्ड वेरिएंट के बराबर है। 797 Plus में एक नई फ्लाई स्क्रीन और पैसेंजर सीट कवर दी गई है। दोनों की फिनिशिंग बाइक की बॉडी कलर के मुताबिक की गई है।

इच्छुक ग्राहक यदि चाहें तो Ducati से इन एसेसरीज को खरीद सकते हैं और स्टैंडर्ड मॉन्सटर 797 में फिट कर सकते हैं। हालांकि उसके लिए ग्राहकों को 30,000 रुपये अतिरिक्त भुगतान करना होगा। यानी नई 797 Plus में फ्लाई स्क्रीन और पैसेंजर सीट कवर को पूरी तरह से मुफ्त में दिया जा रहा है।

Monster 797 Plus ग्राहकों को स्टार व्हाइट सिल्क, डुकाटी रेड और डार्क स्टेल्थ कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी। Monster 797 में 803cc L-ट्विन सिलिंडर इंजन दिया गया है जो 8,250rpm पर 75hp का पावर और 5,750rpm पर 69Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए इसे सिक्स-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

इसके डैशबोर्ड में बड़ी LCD हाई-विजिबिलिटी स्क्रीन दी गई है। ये स्पीड, rpm, इंजन ऑयल टेम्परेचर आदि के बारे जानकारी देती है। इसके हेडलाइट में LED पोजिशन लाइट्स इंटीग्रेट किए गए हैं और इसके रियर में भी LED लाइट दिया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement