Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्‍यूज

गैजेट्स डेस्‍क।

 

सितंबर में एप्पल के नए आइफोन की लॉन्चिंग होने वाली है। बताया जा रहा है कि एप्पल आइफोन x प्लस को तीन वेरियंट में पेश करेगी, जिनमें एक मॉडल सस्ता होगा। इसके अलावा नए आइफोन x प्लस में डु्अल सिम देने की चर्चा जोरों पर है और इसी बीच एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि एप्पल डुअल सिम के साथ आइफोन x को पेश करेगी, लेकिन यह मॉडल भारत में लॉन्च होगा।

नई लीक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि तीनों मॉडल में से डुअल सिम वाला मॉडल लिमिटेड एडिशन होगा और यह ही कुछ ही बाजार में उपलब्ध कराया जाएगा। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एप्पल इस साल तीन आइफोन x लॉन्च करेगा जिनमें 6.1 इंच का एलसीडी डिस्प्ले, 5.8 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले और 6.5 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले वाले मॉडल शामिल होंगे। इसके अलावा एक अन्य रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि एप्पल फिर से नए आइफोन में हेडफोन जैक देगा।

गौरतलब है कि आइओएस 12 के 5वें बीटा वर्जन का सोर्स कोड लीक हुआ था, जिसके मुताबिक आइफोन x प्लस में 6.5 इंच की डिस्प्ले होगी जिसका रिजॉल्यूशन 2688x1242 पिक्सल होगा। साथ ही स्क्रीन लैंडस्केप मोड को सपोर्ट करेगी। बता दें कि लैंडस्केप मोड फिलहाल आइफोन 7 प्लस और आईफोन 8 प्लस में ही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement