Home Technology News Deepika Padukone Limited Edition Of Oppo F3 Launched

राहुल गांधी के इंटरव्यू पर बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत

राजस्थान: भारत-ब्रिटेन की सेना ने बीकानेर में किया संयुक्त युद्धाभ्यास

PM मोदी कल मुंबई में नेवी की पनडुब्बी INS कावेरी को देश को समर्पित करेंगे

पंजाब: STF ने लुधियाना से 3 ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार

पटना: मगध महिला कॉलेज में जींस, मोबाइल और पटियाला ड्रेस पर बैन

लॉन्च हुआ  Oppo F3 का दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन 

technology | 13-Aug-2017 03:22:15 PM | Posted by - Admin

   
Deepika Padukone Limited Edition of Oppo F3 Launched

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।  

चाइना स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो के सेल्फी कैमरा फोन यंगस्टर्स में काफी पॉपुलर हैं।  कंपनी ने अब अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को भारत में और भी पॉपुलर बनाने के लिए इसका बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण वाला लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। जाहिर है इससे कई लोग इस फोन की तरह आकर्षित होंगे।

रोज़ गोल्ड और ब्लैक लिमिटेड एडिशन के बाद यह कंपनी का एक और खास एडिशन ओप्पो ऍफ़3 के लिस्ट में शमिल हो गया है।  ओप्पो ऍफ़3 दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन की कीमत में 19,990 रुपए है। कंपनी ने जानकारी दी है कि इस स्मार्टफोन की सेल 21 अगस्त को शुरू होगी, इस फोन को फ्लिप्कार्ट और ऑफलाइन स्टोर्स के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन

ओप्पो ऍफ़3 स्मार्टफोन में एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम है। इस फोन की स्क्रीन 5.5 इंच की है, जिसका रेजोल्यूशन 1080*1920 पिक्सल है। इसमें गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है। इस फोन में 1.5GHz मीडियाटेक एमटी6750टी6 ऑक्टा कोर एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन की रैम 4जीबी की है।

डूअल फ्रंट कैमरा

ओप्पो ऍफ़3 स्मार्टफोन में डूअल फ्रंट फेसिंग कैमरा है, जो कि इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है। इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल, 1.3 इंच सेंसर और अन्य डबल व्यू वाइड एंगल कैमरा है जो कि 8 मेगापिक्सल सेंसर का है।  इसमें सेल्फी पैनोरमा, स्क्रीन फ़्लैश और पाम शटर जैसे फीचर्स हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news