Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्यूज़

गैजेट डेस्क।

 

जियो के कहर से देश की सभी टेलीकॉम कंपनियां परेशान हैं। बीएसएनएएल, एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन जियो की टक्कर में हर दिन कुछ नए प्लान पेश करते रहते हैं। इस बीच बीएसएनएल ने अपने एक पुराने प्री-पेड प्लान को अपडेट किया है जिसमें अब रोज 6 जीबी डाटा मिल रहा है।

 

इसके अलावा बीएसएनएल के इस प्लान में बीएसएनएल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी और इस प्लान की वैधता 60 दिनों की होगी। हालांकि इस प्लान में आपको 3जी स्पीड से ही डाटा मिलेगा। इस प्लान की कीमत 444 रुपये है।

बीएसएनएल के इस प्लान की सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि इसमें दूसरे नंबर पर फ्री कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी और ना ही इसमें एक भी फ्री मैसेज मिलेगा। बता दें कि इस प्लान में पहले रोज 4 जीबी डाटा मिलता था। यह प्लान अभी सिर्फ केरल सर्किल के लिए है। वहीं यह प्लान 18 जुलाई से सभी सर्किल के लिए जारी हो सकता है।

 

इसके अलावा BSNL ने 187, 333, 349 और 448 वाले प्लान को भी अपडेट किया है। 333 रुपये वाले प्लान में अब रोज 5 जीबी डाटा मिलेगा और इसकी वैधता 90 दिनों की होगी। इस प्लान में भी केवल बीएसएनएल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement