Actor Varun Dhawan Speaks on relation With Natasha Dalal in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

Boat लाइफस्टाइल ने भारत में अपने नए Rockerz 265 वायरलेस पेडोमीटर ईयरफोन्स को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस ईयरफोन की कीमत 3,490 रुपये रखी है। हालांकि इसे अभी ऑफर के साथ 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके लिए ग्राहक अमेजन की वेबसाइट का रुख कर सकते हैं। इस ईयरफोन के साथ कंपनी एक साल की वारंटी भी ग्राहकों को दे रही है।

बोट के इस नए वायरलेस ईयरफोन में दमदार 10mm डायनैमिक ड्राइवर्स और बेहतरीन ऑडियो आउटपुट के लिए प्रीमियम चिपसेट दिया गया है। इस ईयरफोन को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि ये कानों में ठीक तरह से फिट हो सके। साथ ही आपको बता दें इस ईयरफोन को एक ही समय पर दो फोन या दो ब्लूटूथ डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है।

इसके अलावा अगर गाना सुनते वक्त कॉल भी आ जाता है तो ये म्यूजिक खुद-ब-खुद पॉज हो जाएगा। इन सबके अलावा सबसे खास बात इस स्पीकर की ये है कि इसमे पेडोमीटर भी दिया गया है। जो आपको फिटनेस एक्टिविटी का ट्रैक रिकॉर्ड आपको बताएगा। ये पेडोमीटर आपके कैलोरी बर्न, स्टेप्स और तय की दूरी का आंकड़ा बताएगा।

Boat Rockerz 265 में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4।1 का सपोर्ट दिया गया है। इस ईयरफोन की बैटरी 120mAh की है। कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज के बाद 7-8 घंटे तक चलाया जा सकता है। दी हुई जानकारी के मुताबिक इसे पूरी तरह चार्ज होने में 1.5 घंटे का वक्त लगेगा। साथ ही 20 मिनट की चार्जिंग के बाद 1-2 घंटे तक चलाया जा सकता है। अंत में आपको बता दें ये IPX4 सर्टिफाइड है, यानी ये स्वेट और वाटर रेसिस्टेंट है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement