FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya For Misbehavior From Woman

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्‍क।

अगर आपको गेम्स का शुअक है तो ये खबर आपके लिए है। असूस के गेमिंग ब्रांड रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (ROG) ने गेमिंग प्रोडक्ट रेंज का एक फ़ोन लॉन्च किया है। असूस का पहला ROG गेमिंग स्मार्टफोन दुनिया का ऐसा पहला फोन है, जो 3डी वेपर-चेंबर कूलिंग सिस्टम से लैस है। इसके अतिरिक्त ROG फोन में अल्ट्रासोनिक एयरट्रिगर  टच सेंसर है, गेमर-सेंट्रिक डिज़ाइन और साइड में लैंडस्केप मोड के हिसाब से पोर्ट दिए गए हैं। ROG फोन में एमोलेड डिस्प्ले का इस्तेमाल हुआ है, जो एचडीआर विज़ुअल्स को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन शाओमी के ब्लैकशार्क व रेज़र गेमिंग फोन को टक्कर देगा। फिलहाल असूस ने ROG की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन कहा है कि यह भारतीय बाज़ार में दस्तक ज़रूर देगा।

प्रमुख फीचर की बात करें तो ROG फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर काम करेगा, जिसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 2.96 गीगाहर्ट्ज़ होगी। साथ ही ये देता है गेमिंग के लिए ख़ास तौर पर तैयार किया गया एड्रीनो जीपीयू। क्वालकॉम प्रोडक्ट मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट डॉन मैकग्वायर ने कंपनी की ROG के साथ साझेदारी के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा, “हमारा स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, गेमिंग ऑप्टिमाइज्ड एड्रीनो 630 जीपीयू के साथ डिवाइस को स्पीड, कम बैटरी खपत के साथ गेमिंग का बेहतर अनुभव देने में मददगार साबित होगा।”

स्नैपड्रैगन 845 की बात करें तो यह प्रोसेसर दमदार और लेटेस्ट है। ROG गेमिंग फोन के यूज़र बेहतर रफ्तार, परपॉरमेंस और स्मूद ग्राफिक्स का मज़ा इसमें ले पाएंगे। ध्यान रहे, रॉग ने गैरीना के साथ भी साझेदारी की है, जो सर्वाइवल शूटर गेम फ्री फायर के डिवेलपर हैं।

ROG फोन स्पेसिफिकेशन

असूस का ROG फोन आरओजी गेमिंग यूआई पर चलता है। इसमें 6 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें काम करता है स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, जो गेमिंग-ऑप्टिमाइज्ड एड्रीनो 630 जीपीयू से लैस है। साथ देते हैं 8 जीबी रैम। कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में हैं 12+8 मेगापिक्सल के डुअल कैमरे। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। असूस का ROG फोन 512 जीबी के इनबिल्ट स्टोरेज से लैस होकर आया है। कनेक्टिविटी के लिहाज़ से फोन में मिलेगा वाई-फाई, ब्लूटूथ, ग्लोनास, यूएसबी टाइप-सी और हेडफोन जैक। फोन का कुल वज़न 200 ग्राम है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll