Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

 

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

अगर आपको गेम खेलने का काफी शौक है तो यह ख़बर आपके लिए काफी काम की है। Acer कंपनी ने बेहतरीन गेमिंग फीचर्स के साथ एक नया लैपटॉप लॉन्च किया है। ताइवान की इलेक्ट्रोनिक कंपनी एसर ने नया Acer Nitro 5 गेमिंग लैपटॉप लॉन्च कर दिया है। इस लैपटॉप को खासतौर पर गेम खेलने वालों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। कंपनी ने इस लैपटॉ के दो वेरिएंट को मार्केट में पेश किया है। पहला AMD रेजन 5 मॉडल है जिसकी कीमत 65,999 रुपए है। आपको बता दें कि यही Acre Nitro 5 की शुरुआती कीमत भी है। इसके अलावा इस लैपटॉप का दूसरा वेरिएंट इंटेल कोर बेस मॉडल है जिसकी कीमत 72,999 रुपए से शुरू होती है। भारत में यह लैपटॉप एसर के सभी एक्सक्लूसिव स्टोर्स, प्रमुख रिटेलर्स और ऑनलाइन रिटेल वेबसाइट्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

Acer Nitro 5 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 जीबी इंटेल ऑप्टेन रैम है। Acer Nitro 5 में 15.6 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। इसके साथ इसमें आठवीं पीढ़ी का इंटेल कोर i7+ हेक्साकोर प्रोसेसर है। इस लैपटॉप में स्टोरेज भी काफी है। इसमें स्टोरेज के लिए 1टीबी एचडीडी और एक एनवीडिया जीफोर्स जीटीएक्स 1050 या एएमडी रेडॉन आरएक्स560 ग्राफिक्स कार्ड लगा है। कंपनी ने अपने इस नए मॉडल में नाइट्रो सेंस कंट्रोल को भी जोड़ा है। यह सिस्टम को मॉनिटर करने में मदद करेगा। इसी के साथ-साथ इस खास फीचर की वजह से मशीन के सीपीयू और जीपीयू के कूलिंग मैनेजमेंट में मदद मिलेगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement