Home Technology News Redmi Note 5 To Be Launched In India On 14th February

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

इस दिन लॉन्च होगा Redmi Note 5

technology | Last Updated : Feb 10, 2018 03:47 PM IST

 Redmi Note 5 to be Launched in India on 14th February


दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

शाओमी रेडमी नोट 5 कंपनी का नया स्मार्टफोन भारत में 14 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसके लॉन्च से पहले ही ये साफ हो गया है कि ये आने वाला स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लुसिव होगा। फ्लिपकार्ट पर इस अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए बैनर पेज दिया गया है। इस पेज पर दी गई जानकारियों की मानें तो इस वेलेंटाइन डे रेडमी नोट 5 लॉन्च हो सकता है।

14 फरवरी को होने वाले इवेंट के लिए शाओमी ने भी मीडिया इनवाइट शेयर किया हैं लेकिन इसपर “5” ही लिखा है। जिसे देखकर ये असमंजस बना हुआ था कि आने वाला शाओमी स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 होगा या रेडमी 5 होगा। अब फ्लिपकार्ट के इस पेज को देखकर ये लगभग साफ हो गया है कि आने वाला स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 होगा।

इस स्मार्टफोन को अब तक चीन में लॉन्च नहीं किया गया है। इसे लेकर अब तक की रिपोर्ट की मानें तो रेडमी नोट 5 में 5.99 इंच का 18:9 अस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले हो सकता है, जिसका मतलब ये है कि जो स्मार्टफोन की स्क्रीन में बेहद पतले किनारे होंगे। स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 4GB रैम दी जा सकती है। रेडमी नोट 5 में 12 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4000mAh की दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...